फिलिप्स फिर लेगी ब्रांड नेम का सहारा

एक दशक पहले सचिन तेंदुलकर और ऐश्वर्या राय जैसे चर्चित चेहरों को आजमाने के बाद एक बार फिर से इलेक्ट्रॉनिक कंपनी फिलिप्स बड़े चेहरों से जुड़ रही है।
हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ समझौता करने वाली कंपनी का कहना है कि वह अपने उत्पादों को युवा केंद्रित बनाने के लिए एक बार फिर से चर्चित हस्तियों का सहारा ले रही है।
फिलिप्स इंडिया कंज्यूमर लाइफस्टाइल कारोबार के प्रमुख और उपाध्यक्ष अंजन बोस ने कहा कि फिलिप्स रणनीति के तहत कभी भी भारी संख्या में चर्चित हस्तियों का सहारा नहीं ली है। इसलिए यह ब्रांड इमेज में परिवर्तन की ओर संकेत करता है।
1990 के दशक में तेंदुलकर और 2000 के दशक में ऐश्वर्या राय को जोड़ने के बारे में बोस ने कहा कि इन्हें अभियान के हिस्से के तौर पर शामिल किया गया था, न कि ब्रांड एंबेस्डर की हैसियत से।

Post a Comment

0 Comments