तसलीमा ने उड़ाया साईं का मजाक

मुंबई। बांग्लादेश की विवादास्पद लेखिका तसलीमा नसरीन ने दिवंगत श्री सत्य साईं बाबा का जमकर मजाक उड़ाया है। तसलीमा ने टि्वटर पर लिखा है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की ओर से साई के लिए की गई प्रार्थना से वह काफी हैरान हैं।

रविवार को साईं के निधन के बाद बांग्लादेशी लेखिका ने ट्वीट किया, "साईं कह रहे थे कि वे 2022 में मरेंगे लेकिन वे तो बहुत जल्द ही मर गए।" इससे पहले भी तसलीमा ने सचिन को नसीहत दी थी कि उन्हें साईं के लिए प्रार्थना नहीं करनी चाहिए। लेकिन साई के परमभक्त सचिन ने साई के खरबा स्वास्थ्य और उनके निधन के कारण रविवार को अपना 38वां जन्मदिन नहीं मनाया था।

तसलीमा ने सचिन के इस फैसले पर हैरानी जताते हुए ट्वीट किया है, "किसी को साई की मौत पर दुखी क्यों होना चाहिए। वे 86 साल के हो गए थे और उन्हें मरना ही था। मुझे बहुत निराशा हुई कि सचिन ने उनके लिए प्रार्थना की।" तस्लीमा के ट्वीट पर हुत से लोगों रिट्वीट भी किया है और उनकी टिप्पणी को असंवेदनशील करार दिया है।

तस्लीमा ने एक और ट्वीट मे लिखा है, आशा रकती हूं कि भोले भाले लोगों को अब बेवकूफ नहीं बनाया जा सकेगा। वैसे भी कोई कितना भी अच्छा काम कर ले लोगों को बेवकूफ बनाकर चैन से नहीं रह पाएगा।

Post a Comment

0 Comments