एक करोड़ में करीना टीवी पर!


टीवी पर आना बॉलिवुड स्टारों के लिए अब शर्मिंदगी वाली बात नहीं रही। पैसा और दर्शकों तक पहुंच ने छोटे पर्दे को हॉट बना दिया है। ऐसे में छोटे पर्दे की नई सनसनी हैं बिल्लोरी बेबो।

छोटा पर्दा बड़े सितारों का फेवरिट हो चुका है। तमाम बड़े हीरोज यहां अपना दम दिखा चुके हैं, तो हीरोइनें भी इसमें खासी दिलचस्पी ले रही हैं। हालांकि एक स्टेज पर टीवी हीरोइनों का कमबैक प्लैटफॉर्म ही रहता था, लेकिन अब वे करियर की पीक पर होने के बावजूद टीवी शोज साइन कर रही हैं।

पिछले साल प्रियंका चोपड़ा जहां 'खतरों के खिलाड़ी' के साथ आई थीं, वहीं इस साल करीना कपूर के जलवे स्मॉल स्क्रीन पर दिखने की उम्मीद है। खबर है कि उन्हें एक स्टाइल बेस्ड रिऐलिटी शो ऑफर किया गया है और वह इसके लिए इंटरेस्टेड भी हैं। गौरतलब है कि इंडस्ट्री में अपनी स्टाइल सेंस के लिए पॉप्युलर करीना को एक ग्लोबल एंटरटेनमेंट चैनल ने अपने नए रिऐलिटी शो के लिए अप्रोच किया है, जिसमें वह कंटेस्टेंट्स को ड्रेस व मेकअप की गाइडेंस देंगी। यही नहीं, कुछ कंटेस्टेंट्स का वह मेकओवर भी कराएंगी।

इस बारे में बता करने पर करीना यह तो मानती हैं कि उन्हें ऐसे शो का ऑफर आया है, लेकिन ज्यादा कुछ बताने से वह साफ इनकार कर देती हैं। बकौल करीना, 'चैनल और मेरे बीच कोई पेपर वर्क नहीं हुआ है। सारी बात अभी शुरुआती दौर में है। वैसे, इस शो के अलावा मेरे पास टीवी के लिए काफी ऑफर्स हैं।'

करीना भले ही डिटेल्स न दे रही हों, लेकिन सूत्र बताते हैं कि करीना को इस शो के लिए इतना जबर्दस्त ऑफर मिला है कि इसके लिए वह मना नहीं कर पा रही हैं। अगर उनके स्टार स्टेटस के हिसाब से आंके, तो उन्हें एक करोड़ रुपये प्रति एपिसोड के पैकेज पर भी साइन किया जा सकता है। हालांकि थोड़ी प्रॉब्लम डेट्स को लेकर भी है, लेकिन चैनल करीना का इंतजार करने के लिए तैयार है।

जहां तक शो की बात है , तो इसे कुछ हद तक ' अमेरिकाज टॉप मॉडल ' से इंस्पायर्ड बताया जा रहा है , लेकिन चैनल के सोर्स बताते हैं कि यह अपनी तरह का यूनीक शो होगा। यही वजह है कि चैनल करीना को मनाने की पूरी कोशिश कर रहा है।

देखते हैं , करीना कब टीवी पर आती हैं और क्या जलवे दिखा पाती हैं !

Post a Comment

0 Comments