" पत्नी काली थी, गला घोंट कर मार डाला 14 May 2010, "

बेंगलुरु ।। एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करने वाले 26 वर्षीय गोविंदराजू ने अपनी पत्नी को गला घोटकर मार डाला। वजह यह थी कि वह काली थी और गोविंदराजू उसे अपने लायक नहीं मानता था।

पुलिस के मुताबिक 20 साल की मुदम्मा और गोविंदराजू की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी। मुदम्मा गोरी नहीं थी और इसलिए गोविंद को पसंद नहीं आई थी। घरवालों के दबाव में गोविंराजू ने उससे शादी तो कर ली, लेकिन वह जब-तब उसे इस बात के लिए ताने मारता रहता था कि वह काली-कलूटी है। पिछले सप्ताह गोविंदराजू ने लागेरी में किराए पर एक घर लिया और दोनों वहीं रहने लगे। मुदम्मा ने भी गोविंदी की ही कंपनी में काम शुरू कर दिया था। लेकिन गुरुवार को दोनों के बीच कुछ कहा-सुनी हुई और गुस्से में आकर गोविंद ने उसकी हत्या कर दी।
इसके बाद वह दरवाजा बंद करके काम पर चला गया। लौटने के बाद उसने मकान मालिक से कहा कि पत्नी अंदर है और दरवाजा नहीं खोल रही। मकानमालिक डुप्लिकेट चाबी लेकर आया। दोनों ने मिलकर दरवाजा खोला तो अंदर से मुदम्मा की लाश मिली।

पुलिस को गोविंदराजू की बताई कहानी पर शक हुआ। उसने गोविंद को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो गोविंद ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

Post a Comment

0 Comments