अभिनेता को पीटा, अभिनेत्री से की बदसलूकी!


उदयपुर। हिंदी फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेने आए मुंबई के अभिनेता और शहर की अभिनेत्री रानी रोड पर लूट के शिकार हो गए। मंगलवार की रात हुई इस वारदात में वैन में आए बदमाशों ने चाकू दिखा कर व सरिया से हमला कर ढाई हजार रूपए लूट लिए। इस दौरान बदमाशों ने अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ भी की।

पुलिस के मुताबिक इस संबंध में मुंबई के ठाणे जिले में मीरा रोड, काजी विला निवासी अभिनेता अजहर काजी पुत्र सैयद शेख काजी ने दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हमले और लूटपाट का केस दर्ज कराया है। इस दौरान आरोपियों ने फिल्म अभिनेत्री उदयपुर में अशोकनगर रहने वाली सेजल शर्मा के साथ भी अभद्रता की। मुंबई के डायरेक्टर मित मर्चेट कॉलेज मिस्ट्री नाम की हिंदी फिल्म बना रहे हैं।

इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग मुंबई सहित अन्य स्थान पर हो चुकी है। दो गानों की शूटिंग उदयपुर में होना प्रस्तावित था। इसके लिए डायरेक्टर के साथ फिल्म अभिनेता अजहर भी टीम के साथ उदयपुर आए थे। वारदात के बाद राहगीर बनेरिया हाउस निवासी विक्रमसिंह और शिवदत्त सिंह ने बदमाशों का पीछा किया। फतहसागर, चेटक सर्कल, कोर्ट चौराहे से शक्तिनगर कॉर्नर तक पीछा करने के बाद आरोपी के गाड़ी के नंबर नोट कर लिए, लेकिन बदमाश फरार हो गए। अंबामाता थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। घटना के बाद शूटिंग आगे बढ़ा दी गई है।

अजहर ने बताया कि मंगलवार रात को वह और अभिनेत्री सेजल शर्मा फतहसागर घूमने गए थे। वैन में दो युवक जो शराब के नशे में थे ने सेजल से छीटाकशी की। पीछा करने के बाद अमरूदों की बाड़ी के पास वैन को आगे लगा दी। अजहर को सरिए से हमला कर जख्मी कर दिया और जेब से करीब ढाई हजार रुपए, क्रेडिट कार्ड और दो सिम लूट ली। एक युवक ने अजहर से मोबाइल लूटने का प्रयास किया और दूसरे ने सेजल शर्मा से छेड़छाड़ करते हुए गाड़ी में ले जाने का प्रयास किया। इस दौरान सामने से आ रही जीप को देख आरोपी गाड़ी में बैठकर भाग गए। सरिए से हमले से अजहर के हाथ और पैर पर चोट लगी।

Post a Comment

0 Comments