महिला बॉस का आरोप, असिस्टेंट करता है अश्लील हरकत


अम्बाला. महिला बॉस से छेड़खानी करना असिस्टेंट को भारी पड़ गया है। बॉस की शिकायत पर सदर पुलिस ने बुधवार को असिस्टेंट के खिलाफ अश्लील हरकतें करने व छेड़खानी के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।


पहले महिला ने लिखित शिकायत एसपी अम्बाला से की थी जिसके बाद एसपी के निर्देशों पर सदर पुलिस ने असिस्टेंट को नामजद किया है। फिलहाल अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है और पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।


कैंट के राय मार्केट में स्थित ओरिएंटल इंश्योरेंस एजेंसी की महिला मैनेजर ने पुलिस को अपने असिस्टेंट राजिंद्र कुमार के खिलाफ शिकायत दी । महिला मैनेजर ने कहा कि कि वह बीते लगभग एक वर्ष से इंश्योरेंस एजेंसी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। कार्य के दौरान ही असिस्टेंट राजिंद्र कुमार ने उसके साथ आफिस में ही गलत हरकत करने की कोशिश की।


महिला ने आरोप लगाया कि छेड़खानी का आफिस में विरोध करने पर भी असिस्टेंट नहीं रुका। वह लगातार मौका पर अश्लील हरकतें करता था। असिस्टेंट की हरकत से परेशान होकर महिला मैनेजर ने मामले की जानकारी अपने अधिकारियों को दी जिसके बाद लिखित शिकायत एसपी अम्बाला से की गई।


एसपी ने सदर थाना पुलिस को इस मामले में निर्देश दिए थे जिसके बाद बुधवार देर रात मैनेजर की शिकायत पर असिस्टेंट राजिंद्र कुमार पर छेड़खानी व अश्लील हरकतें करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। उधर, पुलिस फिलहाल मामले में पूरी तरह से जांच पड़ताल के बाद ही कोई कार्रवाई करेगी। आरोपों की पुष्टि के बाद ही अगला कदम उठाया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments