कैट ने दिया अडवांस बर्थडे गिफ्ट


सभी कह रहे हैं कि सल्लू और कैट में प्यार तो दूर, अब दोस्ती भी नहीं रही। खासतौर पर रणबीर कपूर का नाम बीच में आ जाने से यह खींचातानी और भी बढ़ गई है।

लेकिन शायद किसी ने सच कहा है कि जो बाहर से दिखता है, वही हमेशा सच नहीं होता। खबर है कि कटरीना कैफ ने पिछले दिनों सलमान के घर का दौरा किया। वह वहां सलमान की फैमिली मेंबर्स से मिलने नहीं, बल्कि अपने 'एक्स लवर' को एडवांस बर्थडे विश करने गई थीं।

सूत्रों की मानें, तो कटरीना खुद गाड़ी ड्राइव करके सल्लू के घर गईं और वहां करीब डेढ़ घंटे रहीं। सल्लू भी कैट के साथ काफी फ्रेंडली अंदाज में पेश आए और दोनों ने खूब गप्पें मारे। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से शूटिंग के चलते दोनों ही काफी बिजी थे।

इसलिए अब वक्त मिलने ही दोनों ने साथ में वक्त बिताया। कैट ने सल्लू के घर खाना भी खाया। वैसे भी, कैट खान फैमिली के काफी करीब हैं। इतने दिनों कैट को घर आया देखकर सल्लू कुछ ज्यादा ही मूड में आ गए।

उन दोनों ने एक- दूसरे को गले लगाया। सबसे इंटरेस्टिंग तो यह था कि सल्लू कैट को कार तक छोड़ने आए और तब तक हाथ हिलाते रहे, जब तक की कैट की कार नजरों से ओझल नहीं हो गई। हम्म...तो यह आग अभी बुझी नहीं है!

Post a Comment

0 Comments