निर्देशकों को पसद हैं मेरी गालिया


किरदार के मामले में प्रयोग करना और नई चुनौतियों को न्योता देना माही गिल की आदत है। 'देव डी', 'गुलाल', 'आगे से राइट' और 'दबग' के बाद माही ने नई फिल्म 'ऊट पटाग' में कुछ ऐसा किया है जिसे देख दर्शक चौंक जाएंगे। माही के अनुसार, 'लोगों ने अब तक मुझे चोली-घाघरा, सलवार-कमीज और साड़ी में देखा था। 'ऊट पटाग' में दर्शक पहली बार मुझे शहर की मॉडर्न एव ग्लैमरस लड़की के किरदार में देखेंगे। इस फिल्म में मैंने कॉन वुमन संजना का किरदार निभाया है। सजना बहादुर, बोल्ड और ग्लैमरस है।'
माही आगे बताती है, 'दूसरी खास बात यह है कि इसमें मैंने पहली बार स्मोकिंग की है। गालिया हर फिल्म में डायरेक्टर मुझसे बुलवाते हैं। इसमें श्रीकात ने भी मुझसे गालिया बुलवाई हैं। 'ऊट पटाग' में मेरे लिए खास यह है कि इसमें मुझे अभिनय के साथ-साथ अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाने का मौका मिला।'
पिछले साल माही पर्दे पर सिर्फ 'दबग' फिल्म में मेहमान भूमिका में दिखीं। माही गिल कहती हैं, 'सबकी शिकायत है कि मैं ज्यादा फिल्में क्यों नहीं करती हूं? इस साल उनकी यह शिकायत दूर हो जाएगी। 'ऊट पटाग' के बाद इस साल मेरी फिल्म 'माइकल', 'पान सिह तोमर' और 'साहिब बीवी और गैंगस्टर' रिलीज होगी। बहुत जल्द मैं आनद मिश्रा की फिल्म 'पप्पू की लव स्टोरी' की शूटिंग आरंभ करूंगी। उसमें मैं डबल रोल कर रही हूं।'

Post a Comment

0 Comments