Monday, January 3, 2011

मनोरंजन


मैं सलमान के साथ दुबई में नहीं थी: कट्रीना

मुंबई। हमेशा कूल-कूल नजर आने वाली कट्रीना कैफ इन दिनों काफी गुस्से में हैं। उन्होंने दबंग अभिनेता के साथ दुबई में समय बिताने की खबरों पर खासी नाराजगी जाहिर की है।
गौरतलब है कि पिछले दिनों कहा गया था कि कट्रीना और रणबीर में अलगाव हो गया है। अभिनेत्री अपने पुराने ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान के पास लौट गई है। दोनों नया साल एक साथ मनाएंगे। कट्रीना ने कहा, मैं मुंबई में हूं और अगले हफ्ते होने वाले एक अवार्ड कार्यक्रम के लिए रिहर्सल में व्यस्त हूं। ऐसे में मैं दुबई कैसे जाऊंगी? अगर भारत में मेरा काम पूरा हो गया होता, तो हमेशा की तरह लंदन में परिवार के साथ छुट्टियां मना रही होती। दुबई में सलमान खान की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर कट्रीना भड़क गई। उन्होंने कहा, मैं दुबई यात्रा को क्यों छुपाना चाहूंगी? क्या मैंने कभी कहा कि सलमान या उसके परिवार के साथ मेरी दोस्ती खत्म हो गई है। वो हमेशा मेरी जिंदगी का हिस्सा रहेंगे, भले ही सलमान को किसी दूसरी हमसफर की तलाश हो।
उल्लेखनीय है कि कट्रीना हाल ही में सलमान की मेजबानी वाले शो बिग बॉस में शामिल हुई थीं, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री की इतनी खिंचाई की उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

0 comments:

Post a Comment

Share

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More